7+ Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App 2024 (कपड़े के आर पार देखने वाला कैमरा ऐप)

Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App:- क्या आप कपडे के आर पार देखने वाला कैमरा ऐप (Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App) खोज रहे हैं जो आपको किसी भी लड़की के बॉडी को देखने दे तो आप सही पोस्ट पर पहुंचे हैं। इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपके लिए 2023 के सबसे अच्छे कपड़ों के आर पार देखने वाला ऐप्स की लिस्ट तैयार किया हैं जिसके द्वारा आप बिलकुल फ्री में और आसानी से किसी के भी शरीर से कपडे हटाकर उनके शरीर को देख सकते हैं। यदि आपको अपने दोस्तों को चिढ़ाने में मज़ा आता है और आप उन्हें हँसाना चाहते हैं, लेकिन आपकी नॉर्मल प्रैंक से बोर हो गए हैं तो आपको आज ही इन कपड़ों के अंदर देखने वाला कैमरा ऐप्स डाउनलोड करना चाहिए।

यह लेख आपको अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का एक नया तरीका दिखाएगा। आप किसी की भी फोटो से डिजिटल रूप से कपड़े हटाने और साथ में हंसी-मजाक करने के लिए हमारे द्वारा बताये गए Kapda Hatane Wala Camera Apps का उपयोग कर सकते हैं। यह जरूर ध्यान में रखे कि ये ऐप्स केवल मनोरंजन के लिए हैं, इससे आगे न बढ़ाएँ, अन्यथा आप समस्याओं में पड़ सकते हैं। आइए अब जल्दी से कपड़ों के आर-पार देखने वाला ऐप्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App | कपड़े के आर पार देखने वाला कैमरा ऐप | Photo Se Kapde Hatane Wala Apps Download 2024

7 Best Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App

Google Play Store पर ऐसे कई Kapde Ke Andar Dekhne Wala Camera Apps हैं जो फ़ोटो से कपड़े हटाने का दावा करते हैं। हम इनमें से कुछ ऐप्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, हम एक बात स्पष्ट करना चाहते हैं की किसी की अनुमति के बिना उसकी फोटो से कपड़े हटाना गैरकानूनी है। आप ऐसा केवल तभी कर सकते हैं जब फोटो में मौजूद व्यक्ति आपको अनुमति दे। यदि आप बिना अनुमति के इसे आज़माते हैं, तो आपको जेल हो सकती है। इसलिए इन ऐप को केवल प्रैंक के लिए इस्तेमाल करे।

#1: Girl Xray Scanner Body Scanner

Girl Xray Scanner Body Scanner ऐप आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर कपड़ों के आर-पार देखने का एक मज़ेदार तरीका है। इसका उपयोग करना आसान है – बस अपने कैमरे को किसी व्यक्ति की ओर करें, और यह एक नकली एक्स-रे जैसी फोटो बनाता है जो दिखाता है कि उनके कपड़ों के नीचे क्या है। यह ऐप केवल मनोरंजन और गेम के लिए है, किसी गंभीर चीज़ के लिए नहीं। यह कोई वास्तविक एक्स-रे मशीन नहीं है, इसलिए यह चिकित्सा सामग्री में मदद नहीं कर सकती। इसे गूगल प्ले स्टोर से 1 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। यदि आप अपने फोन पर कपड़ों के आर-पार देखने का एक हल्का-फुल्का और मनोरंजक तरीका ढूंढ रहे हैं, तो यह Kapdo Ke Aar Paar Dekhne Ka Camera App ऐप एक अच्छा विकल्प है।

App NameGirl Xray Scanner Body Scanner
App Review2.39K
App Rating3.5/5
App Size19 MB
Total Download1M+
Offered ByGamesHhub
Required OSAndroid 5.1 and up

Girl Xray Scanner Body Scanner App Features:

एक्स-रे सिमुलेशन: गर्ल एक्सरे स्कैनर बॉडी स्कैनर ऐप आपको एक्स-रे दृष्टि का एमुलेशन करने की अनुमति देता है, जिससे ऐप में कपड़ों के माध्यम से देखने का एक मजेदार और चंचल तरीका बनता है।

रीयलिस्टिक इमेजिंग: ऐप रीयलिस्टिक और विस्तृत फोटोस प्रदान करता है, जो यूज़र के लिए अनुभव को अधिक रियल और मनोरंजक बनाता है।

#2: Girl Body Scanner Camera Xray

Girl Body Scanner Camera Xray ऐप आपके एंड्रॉइड डिवाइस के कैमरे का उपयोग करके आपको कपड़ों के पार देखने की सुविधा देने का दावा करता है। हालाँकि, यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह Kapde Ke Andar Dekhne Ka App कोई वास्तविक एक्स-रे डिवाइस या सिम्युलेटर नहीं है। यह आपको केवल यह सोचने पर मजबूर करता है कि आप चतुर फोटो युक्तियों का उपयोग करके कपड़ों के आर-पार देख सकते हैं। हमें हमेशा लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए और ऐसे ऐप्स का उपयोग करने से बचना चाहिए जो दूसरों को परेशान या नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

App NameGirl Body Scanner Camera Xray
App Review1.63K
App Rating3.4/5
App Size9MB
Total Download10M+
Offered ByDollary ta chal da
Required OSAndroid 4.4 and up

Girl Body Scanner Camera Xray App Features:

कपड़ों का भ्रम: गर्ल बॉडी स्कैनर कैमरा एक्सरे ऐप फोटो हेरफेर का उपयोग करके कपड़ों के आर-पार देखने का भ्रम पैदा करता है।

एंड्रॉइड संगतता: एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए डिज़ाइन किया गया, यह ऐप दर्शकों के लिए एक्सेसिबल है, जो यूज़र को अपने स्मार्टफ़ोन पर भ्रम के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है।

#3: Body editor scanner 18+

Body editor scanner 18+ ऐप आपको अपनी फोटो में अलग-अलग बॉडी शेप जोड़ने की सुविधा देता है। चुनने के लिए शरीर के 20 प्रकार हैं। कुछ लोग इसका प्रयोग प्रैंक के लिए करते हैं, लेकिन इसके साथ अनुचित या भद्दा मजाक करना ठीक नहीं है। यह Kapda Hatane Wala Camera App एंड्रॉइड फोन पर काम करता है और युवा के बीच लोकप्रिय है। इसका उपयोग करना आसान है – आप तुरंत अपनी फोटो में एक बॉडी इमेज जोड़ सकते हैं। आप इसे रियल दिखाने के लिए शरीर का आकार भी बदल सकते हैं। अगर आप किसी के फोटो में से कपडे हटाना चाहते हैं तो आप इस ऐप में मौजूद फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

App NameBody editor scanner 18+
App Review142K
App Rating4.0/5
App Size4 MB
Total Download10M+
Offered BySmartJoys
Required OSAndroid 4.4 and up

Body editor scanner 18+ App Features:

उम्र-प्रतिबंधित सामग्री: बॉडी एडिटर स्कैनर 18+ ऐप एडल्ट के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें एडल्ट कंटेंट फीचर्स शामिल हैं।

फोटो एडिटिंग टूल: यह कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा ऐप शरीर की फोटो को एडिट करने और बढ़ाने के लिए टूल प्रदान करता है, जिससे यूज़र फोटो में अपनी उपस्थिति को संशोधित कर सकते हैं।

#4: xray body scanner girls camera

xray body scanner girls camera ऐप कपड़ों के आर-पार देखने का दावा करता है, लेकिन यह सिर्फ मनोरंजन के लिए है। यह वास्तविक बॉडी स्कैनर नहीं है और वास्तव में कपड़े नहीं हटा सकता। यह एडिटिंग का उपयोग करता है ताकि ऐसा लगे कि आप कपड़ों के आर-पार देख सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ एक मजाक है। याद रखें, यह केवल मनोरंजन के लिए है। बिना अनुमति के फ़ोटो या वीडियो लेने के लिए इसका उपयोग करना ठीक नहीं है और हानिकारक हो सकता है। यह वास्तविक बॉडी स्कैनर ऐप नहीं है, लेकिन आप मनोरंजन के लिए फोटो में कपडे हटा सकते हैं और अपने दोस्तों को भेज सकते हैं। याद रखें कि वे केवल मनोरंजन के लिए किया हो।

App Namexray body scanner girls camera
App Review7.68K
App Rating3.0/5
App Size8 MB
Total Download1M+
Offered ByChinki Apps
Required OSAndroid 4.4 and up

xray body scanner girls camera App Features:

मनोरंजन फोकस: यह Kapdon Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App पूरी तरह से मनोरंजन के उद्देश्य से है और वास्तविक बॉडी स्कैनर ऐप नहीं है। इसे आनंद और प्रैंक के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कोई गैलरी या एक्स-रे सुविधाएँ नहीं: जो यूज़र कपड़े उतारने या शरीर को स्कैन करने के लिए ऐप्स की तलाश कर रहे हैं, उन्हें वो यहाँ नहीं मिलेंगी। यह ऐप असल में कपडे नहीं हटा सकता, यह केवल फ़िल्टर या इफ़ेक्ट का इस्तेमाल करता हैं।

#5: Full Audery Body Scanner Xray

Full Audery Body Scanner Xray ऐप आपको फोटो स्कैन करके पुरे शरीर के अंदर क्या हैं देखने देता है और आसान स्कैनिंग के लिए बॉडी को अलग-अलग हिस्सों में तोड़ देता है। लड़के और लड़कियां दोनों इसका उपयोग फोटो स्कैन करने के लिए कर सकते हैं और यहां तक कि एक्स-रे कैमरा स्कैनर का उपयोग करना भी सीख सकते हैं। यह मुख्य रूप से लोगों के साथ मज़ाक करने और शरीर को स्कैन करना सीखने के लिए है, लेकिन आप वास्तव में इसके साथ किसी के कपड़ों के पार नहीं देख सकते हैं। यह Sharir Dekhne Wala Camera App काफी लोकप्रिय है, और इसे 5 मिलियन लोगों ने डाउनलोड किया है, और आप इसे डाउनलोड के लिए Google Play Store पर पा सकते हैं।

App NameFull Audery Body Scanner Xray
App Review9.85K
App Rating3.2/5
App Size9.85K
Total Download5M+
Offered ByRevelon LLC
Required OSAndroid 5.0 and up

Full Audery Body Scanner Xray App Features:

वर्चुअल एक्स-रे इफ़ेक्ट: यह ऐप एक वर्चुअल एक्स-रे इफ़ेक्ट बनाता है, जिससे युसर फोटो में कपड़ों के माध्यम से देखने का एमुलेशन कर सकते हैं।

मनोरंजन उद्देश्य: यह कपड़ों के अंदर देखने वाला ऐप मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो बिना किसी एक्चुअल स्कैनिंग कैपेबिलिटीज के भ्रम पैदा करने का एक मनोरंजक तरीका प्रदान करता है।

#6: Bodytune: photo body editor

लॉन्च के बाद से ही Bodytune: photo body editor ऐप ने काफी लोकप्रियता हासिल की है और फोन पर इसे 5 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस Body Scanner Camera Real App की मदद से आप किसी के भी शरीर को एडिट कर सकते हैं और उनके कपड़े बदल सकते हैं या फिर उन्हें उतार भी सकते हैं। आप किसी व्यक्ति के शरीर के आकार को एडिट भी कर सकते हैं, इसे अपनी इच्छानुसार मोटा या पतला बना सकते हैं। इसके इलावा, ऐप में फोटो पहचान तकनीक पर आधारित टूल हैं। कपड़े बदलने के अलावा आप किसी को तरह-तरह की खूबसूरत पोशाकें पहनाकर भी उसकी खूबसूरती बढ़ा सकते हैं।

App NameBodytune: photo body editor
App Review20.1K
App Rating4.5/5
App Size35MB
Total Download5M+
Offered ByFace & Body Tune Photo Editor SRL
Required OSAndroid 4.6 and up

Bodytune: photo body editor App Features:

बॉडी एडिटिंग टूल: यह ऐप फोटो में शरीर के आकार को एडिट करने के लिए विभिन्न टूल प्रदान करता है, जिससे यूज़र आसानी से एडजस्ट कर सकते हैं।

उपयोग में आसान इंटरफ़ेस: उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस के साथ, बॉडीट्यून यूज़र के लिए बॉडी सुविधाओं को संशोधित करना आसान बनाता है, जिससे उन्हें अपनी फोटो में पसंद की लुक बनाने में मदद मिलती है।

#7: Prank scanner: body Scanner

Prank scanner: body Scanner ऐप एक मजेदार X-ray Camera Body Scanner App है। यह एक्स-रे की तरह फोटो को स्कैन करने का दिखावा करता है, जिसमें अजीब कंकाल की फोटो और इफ़ेक्ट दिखते हैं। हालाँकि, यह केवल हँसने के लिए है। ऐप इसे वास्तविक दिखाता है, लेकिन वास्तव में यह एक सिम्युलेटर है, वास्तविक बॉडी स्कैनर नहीं। आप इसका उपयोग मज़ेदार फोटो बनाने और उन्हें दोस्तों के साथ मजाक के रूप में साझा करने के लिए कर सकते हैं। बस एक फोटो स्कैन करें और मनोरंजक परिणाम देखें। आप इस ऐप का उपयोग करके नियमित फोटो को आर्टिस्टिक स्केचेस में भी बदल सकते हैं।

App NamePrank scanner: body Scanner
App Review1.66K
App Rating2.9/5
App Size12 MB
Total Download500K+
Offered ByScan 4 Fun
Required OSAndroid 5.0 and up

Prank scanner: body Scanner App Features:

मजेदार एक्स-रे इफ़ेक्ट: जब आप फोटो स्कैन करते हैं तो यह ऐप मजेदार कंकाल फोटो का अनुकरण करते हुए, रिजल्ट दिखता है।

साझा करने योग्य शरारतें: यूज़र मज़ेदार परिणामों को दोस्तों के साथ आसानी से शेयर कर सकते हैं, जिससे यह हल्के-फुल्के प्रैंक और शरारतों के लिए एक बेहतरीन टूल बन जाता है।

FAQs About Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App

कपडे के आर पार कैसे देखे?

आप इस लेख में बताये गए Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App का इस्तेमाल करके आप आसानी से कपड़ो के आर पार क्या हैं देख सकते हैं।

सबसे अच्छा कपडे के आर पार देखने का ऐप कोनसा हैं?

Girl Xray Scanner Body Scanner ऐप सबसे अच्छा ऐप हैं जो आपको आसानी से कपडे के पीछे क्या हैं देखने देता हैं। इस ऐप को 1 मिलियन से ज्यादा लोग पहले ही डाउनलोड कर चुके हैं।

आखिरी शब्द – Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App

आज के इस लेख के माध्यम से हमने आपको 7 Best Kapde Ke Aar Paar Dekhne Wala Camera App के बारे में बताया। उम्मीद हैं आप जो खोज रहे हैं थे वो इस पोस्ट के माध्यम से मिल गया होगा। अगर आपको फिर भी कोई प्रश्न हैं तो निचे कमेंट करके पूछ सकते हैं। यदि आपको कपड़ो के अंदर देखने वाला ऐप्स का यह पोस्ट पसंद आया हो तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करिएगा! धन्यवाद!

Leave a Comment